अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, अपने ही घर में लगाई फांसी, सभी चाहने वालों को भारी सदमा

मुंबई से एक चौका देने वाली खबर आ रही है. खबर है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली है. यह खबर न सिर्फ दुखद है बल्कि इस खबर से उनके सभी जानने वाले और फैंस को काफी झटका लगा है।

Sushant Singh Sajput

abhineta sushant singh rajput ka nidhan

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर उनके नौकर ने दी । बांद्रा स्थित अपने घर में उन्होंने खुदकुशी कर ली है, इस बात की जानकारी नौकर ने पुलिस को फोन करके बताएं।

फिल्म एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी ने सुशांत सिंह को काफी लोगों के चाहिते बनाए थे। इस फिल्म मे वो क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया है। यह फिल्म महेंद्र सिंह धोनी का बायोपिक है।

सुशांत सिंह राजपूत ने किस देश में है मेरा दिल टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी.  पवित्र रिश्ता उनका काफी मशहूर सीरियल रहा है ‘पवित्र रिश्ता’  में अंकिता लोखंडे के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री ने  दर्शकों के दिलों में  खास जगह बन गई.

जीवन का सफर सुशांत सिंह राजपूर्त

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 में हुआ।  मिस्टर सुशांत बिहार के पटना जिले में जन्मे । इनका निधन 14 जून 2020 को 34 वर्ष की उम्र में हो गई। 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत एक हिंदू परिवार से आते थे।  14 जून 2020 को मुंबई में अपने ही घर में जो की बांद्रा में स्थित है, मृत पाए गए।  प्राथमिक सूचना के अनुसार उनका निधन आत्महत्या के कारण माना जा रहा है।  बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे।

Leave a Reply