चोरों ने देशी शराब की दुकान (ठेका) की दीवार तोड़कर लाखों का किया सफाया

दुकान मालिक धर्मवीर चौधरी ने बताया कि दुकान की दीवार में छेद करके दुकान से सभी सामान, इनवर्टर बैटरी, लाइट, आदि चीजों की चोरी की गई है. धर्मवीर चौधरी के मुताबिक दुकान से लाखों का सामान गायब है. जिसमें शराब भी शामिल है.

देशी शराब की दुकान से सेंध मार के चोरी।
देशी शराब की दुकान से सेंध मार के चोरी।

उत्तर प्रदेश, मथुरा: यह खबर उत्तर प्रदेश, जिला मथुरा की है। राया थाना अंतर्गत एक गांव आता है, नगला हरराय पोस्ट-अनोडा। यह घटना यहीं की है। शनिवार के रात इसे अंजाम दिया गया। क्योकि वाक्य रात की है इसलिए इसके कोई प्रत्यक्ष दर्शी नहीं मिले है।

अनोडा-करील रोड पर धर्मवीर चौधरी का देसी शराब का ठेका है। रविवार सुबह कुछ लोग उनके दुकान के पास से गुजर रहे थे। उन्होंने देखा कि ठेके (देशी शराब की दुकान) की एक दीवार के एक कोने में बहुत बड़ा सेंध लगाया गया है। तब उन लोगों ने दुकान मालिक धर्मवीर चौधरी को फोन करके इस बात की जानकारी दी।

सूचना मिलने के बाद दुकान मालिक धर्मवीर चौधरी और उनके पुत्र वहां पहुंचे। अपने दुकान पर पहुंच कर उन्होंने दुकान को खोला और अंदर जा कर सामान चेक किए। इसके बाद उन्होंने 112 नंबर पर कॉल करके इस बात की जानकारी पुलिस को दी। कम्प्लेंट मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर जायजा लेने के लिए पाहुची। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दुकान की तस्वीर ली और अंदर बाहर सभी चीजों का जायजा लिया। अपने तरीके से पुलिस ने चीजों का जायजा लेने के बाद दुकान मालिक को आश्वासन दिया कि जितनी जल्दी हो सके हम इसकी छानबीन पूरी करेंगे।

हमरे रिपोर्टर महेन्द् सिंह से बात करते हुए दुकान मालिक धर्मवीर चौधरी और उनके पुत्र ने बताया कि दुकान की दीवार में छेद करके दुकान से सभी सामान, इनवर्टर बैटरी, लाइट, आदि चीजों की चोरी की गई है. धर्मवीर चौधरी के मुताबिक दुकान से लाखों का सामान गायब है. जिसमें शराब भी शामिल है.

पुलिस ने मौके पर आकर घटना का जायजा लिया लेकिन अभी तक लूट का कोई भी खुलासा नहीं हो पाया

(लूट की जानकारी देते
ठेके मालिक धर्मवीर चौधरी और उनका लड़का राघवेंद्र चौधरी गांव नगला हरराय पोस्ट-अनोडा।)

रिपोर्ट: महेंद्र सिंह पत्रकार, मथुरा। 

कोरोना अपडेट:-

हम से जुड़े-

www.etc4you.com

Leave a Reply